Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बिग बॉस शो में हर टास्क काफी उतार-चढ़ाव लेकर आता है, कुछ ऐसा ही सीन आने वाली एपिसोड़ में देखने को मिलेगा। बिग बॉस के नए टास्क में अपनी विचित्र रिलेशनशिप को लेकर पॉपुलर हो रहे है जसलीन और अनूप के प्यार को परखा जाएगा। इस नए टास्क में अनूप के लिए जसलीन का प्यार कितना गहरा है इससे पर्दा उठता दिखेगा।
दरअसल, इस टास्क में सिंगल्स किडनैपर बनें हैं, जोकि जोड़ी में से एक सदस्य को किडनैप करेंगे और दूसरे सदस्य को उसको छुड़वाने के लिए कुछ न कुछ ऐसी कुर्बानी देने को कहेंगे जिसे वह न कर पाए।
पहला नम्बर... अनूप का आता है...सिंगल्स ने अनूप को किडनैप कर लिया है। वहीं उन्हें छुड़वाने के लिए जसलीन को कुर्बानी देने के लिए कहा जाता है। जिस चीज की कुर्बानी देनी है उसके बारे में सुनकर जसलीन फूट-फूटकर रोने लगती है।
टास्क के तहत दीपिका कक्कड़ अनूप जलोटा को बंदी बनाती हैं.... वो उनकी पार्टनर जसलीन से मेकअप और कपड़ों को खत्म करने की मांग करती हैं। साथ ही बालों को शोल्डर लेंथ कराने की डिमांड करती हैं।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/hashtag/BB12?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#BB12</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/Promo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Promo</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/Tonight?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Tonight</a><br><br>Nominations specials<a href="https://t.co/I9wFO56yx1">pic.twitter.com/I9wFO56yx1</a></p>— The Khabri (@TheKhbri) <a href="https://twitter.com/TheKhbri/status/1046670924567760896?ref_src=twsrc%5Etfw">October 1, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
जसलीन को 1 घंटे के अंदर किडनैपर की मांग पूरी करनी है, अगर वह यह नहीं करेगी तो अगले हफ्ते के लिए वो नॉमिनेट हो जाएंगे।
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.