Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
एशिया कप के पहले मैच में बांग्लादेश के बल्लेबाज़ तमीम इक़बाल ने ग़ज़ब का जुझारुपन दिखाया। श्रीलंका के ख़िलाफ़ पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश को तब बड़ा झटका लगा जब ओपनर तमीम इकबाल तेज़ गेंदबाज़ सुरंगा लकमल की गेंद पर घायल हो गए। कलाई पर चोट इतनी ज़्यादा थी कि तमीम दर्द से कराह उठे और उन्हें रिटार होना पड़ा। कलाई के स्कैन से पता चला कि उनकी हड्डी टूट गई है।
इसी बीच मुश्फिकुर रहीम ने पारी संभाली और स्कोर को 200 के पार ले गए। बांग्लादेश का नौवां विकेट 229 के स्कोर पर गिरा अब लगा कि बांग्लादेश की पारी यहीं रुर जाएगी। लेकिन इसके बाद जो हुआ उसने पूरे क्रिकेट जगत को इमोशनल कर दिया।
इसी पर ट्विटर यूज़र् ने उनको खूब सराहा...
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">tamim iqbal batting with one arm, is this even real? massive respect for this guy 🙌 <a href="https://twitter.com/hashtag/BANvSL?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#BANvSL</a> <a href="https://t.co/ps28UprtYD">pic.twitter.com/ps28UprtYD</a></p>— Shahzaib Khan (@Shahzaib_khan87) <a href="https://twitter.com/Shahzaib_khan87/status/1040998488039927809?ref_src=twsrc%5Etfw">September 15, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
वक़्त की नज़ाक़त को देखते हुए तमीम एक हाथ में बल्ला लिए मैदान पर उतर गए। वह मैदान पर गए और एक हाथ से बल्ला पकड़कर बैटिंग की। उन्होंने इस दौरान जो भी गेंदें खेलीं उनको बड़ी सूझबूझ के साथ डिफेंड किया और अपना विकेट बचाए रखा।
इस बात का रहीम ने दूसरे छोर से बड़ा फायदा उठाया और जमकर चौके छक्के लगाए। रहीम आखिरकार पारी के आखिरी ओवर में 144 रन बनाकर आउट हुए। रहीम का वनडे में यह सर्वोच्च स्कोर है। बांग्लादेश जो एक समय 229 पर रुकती नजर आ रही थी। तमीम के जज्बे और रहीम की तूफानी बैटिंग की बदौलत उन्होंने 261 रन बना डाले। तमीम 2 रन बनाकर नाबाद रहे।
Author- Anida Saifi
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop app, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.