Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह कभी देशभर में चल मुद्दों पर अपनी राय देने से पीछे नहीं हटतीं। हालांकि कई बार इसकी वजह से ट्रोलर्स के निभाने पर भी आ जाती हैं। हाल ही में उन्होंने केरल में नन रेप प्रकरण को लेकर चल रहे बवाल के बीच ट्वीट किया, जिसके बाद उनके और फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री के बीच तीखी बहस छिड़ गई। लेकिन इसके बाद विवेक का ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिया गया। स्वरा इस बात से खुश हैं कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने विवेक के खाते को आपत्तिजनक सामग्री के कारण बंद कर दिया है और उनके ट्वीट डिलीट करवा दिया है।
अभिनेत्री ने कहा, "यह मेरे बारे में नहीं है। मैं इसे उन महिलाओं पर हमले के रूप में देख रही हूं, जो दुष्कर्म पीड़ितों की एकजुटता का आह्वाहन करती हैं। केरल में नन इस कहानी के साथ बाहर आने में बहुत बहादुर रही हैं। उन्हें समर्थन देने के बजाय, उनका मजाक बनाना, अपमान करना और एक अन्य महिला पर कीचड़ उछालना -यह तुच्छ, घृणित, असंवेदनशीलता और स्पष्ट रूप से बीमारी है।" यह सब तब शुरू हुआ, जब स्वरा ने नन रेप मामले में केरल के विधायक पीसी जॉर्ज के बयान की निंदा की थी। स्वरा ने ट्वीट किया था, "बेहद शर्मनाक एवं घृणित। भारत में राजनीतिक धारा और धार्मिक विभाजन में मौजूद घोटाला। एकदम बकवास।"
इसपर अग्निहोत्री ने एक पोस्ट के जरिए जवाब दिया था, जिसमें यौन उत्पीड़न और यौन हमले के खिलाफ मीटू मूवमेंट का जिक्र था। उन्होंने ट्वीट में कहा था, "मीटूप्रॉस्टीट्यूटनन, तख्ती कहा है?" इसके बाद स्वरा ने एक पोस्ट के जरिए अपने गुस्से का इजहार किया। उन्होंने कहा, "विवेक, मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि आप दुष्कर्म की शिकार महिलाओं की पीड़ा को एक ऐसी महिला को गाली देने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसे आप पसंद नहीं करते। आपके दिमाग में जब भी शुचिता के दुर्लभ क्षण आएं, जरा सोचिएगा कि यह कितना निकृष्ट है।"
'वीर दी वेडिंग' की अभिनेत्री ने उसके बाद ट्विटर अधिकारियों से अपमानजनक पोस्ट की शिकायत की थी और अग्निहोत्री को इसे डिलीट करना पड़ा था। उन्होंने कहा, "मुझे सचमुच खुशी है कि ट्विटर इंडिया ने कार्रवाई की और उनके खाते को बंद कर दिया और उनके ट्वीट को डिलीट करा दिया। हमें अपने सार्वजनिक मंचों पर महिलाओं के खिलाफ अश्लील और अपमानजनक धमकियों को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए।"
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Lop Scoop App, वो भी फ़्री में और कमाएँ ढेरों कैश आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.