Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
परमाणु फिल्म के बाद एक बार फिर जॉन अब्राहम सिल्वर स्क्रीन पर धमाकेदार वापसी करने की तैयारी कर रहे हैं। जी हां, जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। एक्शन और देशभक्ति से लबरेज इस फिल्म में जॉन के साथ मनोज वाजपेयी भी आपको दमदार किरदार में नजर आएंगे, ट्रेलर में इसकी झलकी आपने देख ही ली होगी। वहीं इनके साथ इस फिल्म से नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।
फिल्म 15 अगस्त को सिनेमघरों में रिलीज होगी। रिलीज से पहले फिल्म की स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है, आज यह स्टारकास्ट दिलवालों की दिल्ली पहुंची और मीडियाकर्मियों से मुलाकात कर फिल्म का प्रमोशन किया।
‘सत्यमेव जयते’ फिल्म की कहानी बताते हुए जॉन ने कहा, “यह बहुत ही दिलचस्प कहानी है, कमर्शियल फिल्म होने के नाते इसमे मनोरंजन के सभी रस मिलाए गए हैं... फिल्म में एक्शन हैं, रोमांस है, यहां तक की दिलबर है (नोरा फतेही का आइटम सॉन्ग)। फिल्म के कई हिस्सों में आप हंसेएंगे... तो कई हिस्से में आप रोएंगे... यह फिल्म सभी के लिए है और आप सभी इस फिल्म को काफी इन्जॉय करने वाले हैं।”
सस्पेंस से भरी है फिल्म-
हालांकि, जॉन ने यह भी बताया कि फिल्म में काफी सस्पेंस है...ये ऐसे टविस्ट एंड टर्न्स हैं, जो सिर्फ फिल्म देखने पर ही एक्सपोज होंगे।
गौरतलब है कि फिल्म का ट्रेलर भी काफी सस्पेंस भरा है, इसमें यह साफ नहीं किया गया कि आखिर जॉन का किरदार है कौन? जॉन का किरदार जो एक साइको किलर जैसा प्रतित हो रहा है वो असल में फिल्म का विलेन है या फिर फिल्म का हीरो... इसका जवाब तो आपको फिल्म देखकर ही चलेगा।
‘सत्यमेव जयते’ फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली आयशा शर्मा से जब पूछा गया कि उन्हें इस फिल्म में आखिर ऐसा क्या खास लगा जिसकी वजह से उन्होंने इस फिल्म को करने का मन बनाया?
आयशा शर्मा ने सत्यमेव जयते को इसलिए चुना अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म-इसका जवाब देते हुए आयशा ने कहा, “फिल्म की वो खास बात थी फिल्म की स्क्रीप्ट... क्योंकि जब आप पहली फिल्म करते हैं तो यह बहुत जरूरी होता है कि फिल्म की स्क्रीप्ट बॉक्स ऑफिस पर वर्क करे और लोग उसे देखने आए... आप बहुत अच्छी फिल्म बना सकते हैं... लेकिन अगर कोई उसे देखने न आए, तो इसका कोई फायदा नहीं है। तो इसलिए मैंने स्क्रीप्ट पढ़ी और फिल्म के लिए ऑडिशन दे दिया।”!
फिल्म में मनोज एक पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं, जब उनसे करप्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, “हमारे हिंदुस्तान में ऐसा कौन सा नागरिक है, जो करप्शन का शिकार न बना हो। लेकिन आप उससे डील कैसे करते हैं यहां आप पर निर्भर करता है। मैंने कभी करप्शन को बढ़ावा नहीं दिया है। साथ ही मैं आपके पाठकों से भी निवेदन करूंगा कि वे करप्शन को बढ़ावा ना दें। जब कभी वह ट्रैफिक में फंसें तो बजाय ट्रैफिक पुलिसवाले की पॉकेट भरने के उन्हें फाइन दें।”
जॉन की बात को समर्थन देते हुए मनोज वाजपेयी ने फिर दोहराया कि फिल्म सस्पेंस से भरी हुई है और वो जानकारी वह अभी रिविल नहीं कर सकते। फिल्म में पुलिसवालों से संबंधित कई ऐसी बाते दिखाई गई हैं, जिसका खुलासा केवल फिल्म में ही होगा।
बहरहाल, मीडियाकर्मियों से की गई खास बातचीत में स्टारकास्ट ने फिल्म की बेहतरीन स्क्रीप्ट और सस्पेंस की बात पर सबसे ज्यादा जोर दिया गया है। आखिर वो कौन-सा सस्पेंस है जिसका खुलासा फिल्म में होगा... इस सवाल का जवाब जानने के लिए आपको 15 अगस्त का इंतजार करना होगा और फिल्म को अपने नजदीकि सिनेमाघरों में जाकर देखना होगा। शायद यही सस्पेंस ‘सत्यमेव जयते’ की आग में घी का काम करे और अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ को जबरदस्त टक्कर दे सके!
देखिए पूरी वीडियो
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.