Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
27 साल पहले रिलीज हुई पूजा भट्ट और संजय दत्त अभिनित फिल्म ‘सड़क’ के सिक्वल ‘सड़क 2’ की घोषणा हो गई है। आज फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है, फिल्म अगले साल यानी 15 नवंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="en" dir="ltr">IT'S OFFICIAL... <a href="https://twitter.com/hashtag/Sadak2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Sadak2</a> to release on 15 Nov 2019... Lead cast and other details will be announced shortly... Produced by Mukesh Bhatt... Mahesh Bhatt in association with Vishesh Films present the film.</p>— taran adarsh (@taran_adarsh) <a href="https://twitter.com/taran_adarsh/status/1024204324992253953?ref_src=twsrc%5Etfw">31 July 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
संजय और आलिया बन सकते हैं सड़क 2 का हिस्सा-
बात करें, मुख्य किरदारों की तो पिछली फिल्म में पूजा भट्ट संजय दत्त के साथ लीड रोल में थी। अब खबर यह है कि पूजा भट्ट की जगह आलिया भट्ट फिल्म के सिक्वल में अहम किरदार में होंगी। वहीं संजय दत्त भी अहम किरदार में होंगे। रिपोर्ट्स की मानें, तो कुछ महीने पहले आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त को मुकेश भट्ट के ऑफिस के बाहर देखा गया था, इसके बाद से ही माना जा रहा है कि यह दोनों ‘सड़क 2’ का हिस्सा बन सकते हैं।
हालांकि, अभी फिल्म की रिलीज डेट के अलावा कुछ रिवील नहीं किया गया है। जल्द ही फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में भी ऐलान किया जाएगा।
सड़क की कहानी-
जैसे की सभी जानते हैं सड़क अपने समय की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी, जिसमें पूजा भट्ट एक सेक्स वर्कर के किरदार में दिखी थी। वहीं संजय दत्त एक ऐसे युवक के रूप में दिखे थे, जो उस सेक्स वर्कर से प्यार करने लग जाता है। एक सेक्स वर्कर से प्यार करने पर किसी-किसी बाधाओं का सामना करना पड़ता है, यह इस फिल्म में दिखाया गया था।
Author- Manisha Rajor
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop App, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.