Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका के Out होने के बाद अब इस फिल्म में कैटरीना कैफ इन हो गई हैं। कल पूरे दिन यह खबर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहीं। हालांकि, इस खबर पर तब मुहर लगी, जब सलमान खान ने कैटरीना का भारत में स्वैग से स्वागत किया। जी हां, सलमान अपने ही अंदाज में इस बात की घोषणा की कि फिल्म ‘भारत’ में अब कैटरीना कैफ की एंट्री हो चुकी है।
सोमवार रात तकरीबन 8 बजे सलमान खान ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। सलमान ने ट्वीट करते हुए लिखा, “एक सुंदर और सुशील लड़की जिसका नाम है कैटरीना कैफ...स्वागत है आपका #भारत की जिंदगी में....”
अब देखिए सलमान का ट्वीट-
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en-gb"><p lang="hi" dir="ltr">Ek sundar aur shusheel ladki jiska Naam hai Katrina Kaif .... Swagat hai aapka <a href="https://twitter.com/hashtag/Bharat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Bharat</a> ki zindagi mein ... <a href="https://t.co/XDVyiNCPBI">pic.twitter.com/XDVyiNCPBI</a></p>— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) <a href="https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1023939369781153792?ref_src=twsrc%5Etfw">30 July 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
गौरतलब है कि इससे पहले आपने कैटरीना कैफ और सलमान खान को ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म में देखा था, जिसमें दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया गया था।
आपको बता दें कि शुक्रवार को अली अब्बास ने प्रियंका के फिल्म से अलग होने की खबर पर मुहर लगाई थी।
इसके बाद उन्होंने एक नामी अखबार से बात करते हुए कैटरीना को फिल्म में लिए जाने की बात भी कही थी। उन्होंने कहा था, “मैं सलमान खान और कैटरीना के साथ फिर से काम करने पर एक्साइटेड हूं। पिछली फिल्मों में भी हमारा साथ काम करना मजेदार था। इस प्रोजेक्ट के लिए कैटरीना का शॉर्ट टाइम में सलेक्ट किया गया है।”
Author- Manisha Rajor
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop app, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.