Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
सलमान खान की मल्टी स्टारर फिल्म रेस-3 बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई कर रही है, ऐसे में हर तरफ इस फिल्म की कामयाबी के चर्च हो रहे हैं, पर असल में देखा जाए तो रेस-3 वो करिश्मा नहीं कर पाई है जो कि बाकी सलमान की फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर करती रही हैं। दरअसल बॉक्स ऑफिस के ताजा आंकड़ों के अनुसार रेस-3 ने रिलीज के पहले सप्ताह में 150 करोड़ की कमाई की है, जो कि सलमान खान की बाकी फिल्मों के हिसाब से बेहद कम है।
गौरतलब है कि रेस-3 ने पहले दिन 29 करोड़ रूपए की कमाई कर सबसे अधिक कमाई का रिकार्ड बनाया है, ऐसे मे पहले सप्ताह में इसके 200 करोड़ का आकड़ा पार करने की उम्मीद लगा ली गई थी और शुरुआत के 4 दिनों तक तो इसने शानदार कमाई भी की। पर वहीं 5वें दिन से इसका कलेक्शन लगातार गिरने लगा और सप्ताह के सातवें दिन तक ये फिल्म 150 करोड़ ही कमाई कर पाई, जबकि फिल्म ट्यूबलाइट को छोड़ दे तो सलमान की बाकी हालिया रिलीज फिल्मों ने पहले सप्ताह में रेस-3 से कहीं बेहतर प्रर्दशन किया है ।
जैसे कि बीते साल कैटरीना कैफ के साथ आई सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने पहले वीक में 206 करोड़ की कमाई की थी।
वहीं 2016 में आई ‘सुल्तान ने तो पहले ही सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर 229 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया था।
सबसे गजब की बात ये है कि सूरज बड़जात्या की पारिवारिक फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ वैसे तो दर्शको को खास पंसद नहीं आई पर इस फिल्म ने भी पहले सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 172 करोड़ झटक थे।
वहीं रेस-3 के पहले वीक में बॉक्स ऑफिस पर क्लेक्शन की बात करे तो शुरूआती 4 दिनों में रेस 3 ने 120 करोड़ रुपये का आकड़ा पार किया, वहीं 5वें दिन फिल्म के खाते में 8-9 करोड़ रुपये ही आए जबकि छठे दिन 9.25 का कलेक्शन रहा, वहीं सातवें दिन इसने सात करोड़ ही पाएं, जिसके साथ अब तक इस फिल्म का क्लेक्शन 150 करोड़ बताया जा रहा है।
वहीं इस फिल्म का बजट भी 150 करोड़ रुपए है, ऐसे में रेस-3 को हिट होने के लिए कम से कम 200 करोड़ रुपए का आकड़ा पार करना होगा।
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.